Skip to main content

Featured

मुझे भूतो से डर लगता है 😢

मै जब भी अकेला होता हू इधर उधर की अबाजे सुनता हूँ मेरा मन घबरा जाता है अक्सर ये तब होता है जब मेरे आश पास कोई नही होता या रात का बक्त होता है तब मुझे ऐसा लगता है मेरे आश पास कोई है जो मुझे छुपकर देख रहा है कभी कभी मै ईतना डर जाता हूँ पसीने भी आ जाते है मै बिना हिले डुले लिहाफ़ मै मुँह घुसाकर लेट जाता हूँ,, मेने कई बार भूत-प्रेत को महसूस किया है,, जगह-जगह पर टोटके देखे है,, लोगो के सर पर भूत आते देखे है,, अपने आस पास के लोगो को भूतो के बारे में बाते करते सुना है। चाहे लोग कुछ भी कहे मुझे पक्का बिशबास है भूत होते है,, पर इसकी बजाह से मैं रात को पढ़ भी नही पाता दिन मैं मुझे टाईम नही मिलता,, मेने इस बारे मैं एक दोस्त से बात की उसने बताया,, तुम्हे लाख बजाह मिल जाऐंगी की भूत होते है, और लाख बजाह ही मिल जाऐंगी की भूत सिर्फ मन का एक बहम है  😴 तुम दोनो में से किसी भी एक चीज को चुन सकतो हो। "पर मुझे पक्का बिशबास है, भूत होते है अब बताऔ मैं क्या करूँ" 😈 उसने बताया,, अगर तुम मानते हो भूत है,, तो तुम मान सकते हो इसमें कोई परेशानी नही है 😛 लेकिन जब भूत तुम्हारे स

Facebook पर प्यार की जबरजस्त कहानी 😿😘,, आपने भी प्यार किया है तो जरूर पड़े।

एक लड़की को एक लड़के से Facebook पर प्यार हो गया,

दोनो कई हफ्तो तक दिन रात Chatting में बात करते,

लड़का जबरजस्ती लड़की का Mobile भी रिचार्ज करबाता,
पर कभी Call पर बात नही कि,

एक रात लड़के ने जबरजस्ती की,

लड़का,, अगर call नहीं की तो मैं तुमसे कभी बात नही करूँगा,

लड़की,, तुम समझा करो, मेरे फोन का Mike खराब है, बरना मन तो मेरा भी है,

लड़का,, किसी और का फोन लेलो ना, या तुम भी Fake हो,

लड़की,, ऐसे कैसे तुमने मुझे Fake बोल दिया, मुझे तुमसे शादी करनी ही नही है, बाद मे तो तुम मुझे पता नही क्या क्या बोलोगे,

लड़का,, मुझे भी कोई शोक नही चड़ा, तुझसे बात करने, अब मैं तुझे Block कर रहा हूँ।

ये सब होने के बाद लड़का रोने लगा, और रोते रोते सो गया,

अगली सुबह बो College गया, तो सब उसे देखकर हँस रहे थे, बो समझ गया,

उसके किसी दोस्त ने Fake Id बनाकर उसे परेशान किया है,, और अब उसने सबको स्कूल में बता दिया,
इसलिए सब हँस रहे है।

बो भी थोड़ा Relax हो गया,
उसने सोचा मेने भी लड़की बनकर बहुतो से प्यार किया है, शायद आज मेरी बारी थी।

बो आराम से Class Room में गया,,

पर क्लास में जाते ही बो पागल सा हो गया,
हँसने लगा,

बहाँ पर बही लड़की बैठी थी, जिससे बो प्यार करता था,,

लड़का,, अबे 😱 तुम यहाँ कैसे, यहाँ कैसे आई, तुमने Facebook पर मेरा Adress देखा हेना 😍

लड़की,, मतलब, तुम जानते हो मुझे ? 😑

लड़का,, अब भी गुस्सा हो क्या, बात तो करते थे हम Facebook पर, 😿


लड़की,, किसी ने मेरी Fake Photo दिखा दी होगी, तुम्हे

लड़का,, तो अब, 😥

लड़की,, Sorry मैं कुछ नही कर सकती।

लड़का रोता हुआ बापस से जाने लगता है।

बो लड़की पीछे से भागकर आती है, और लड़के की आँखो पर हाथ रख लेती है,,

तुम तो कहते थे, तुम्हारी रूह को भी पहचान लूँगा, अब क्या हुआ।

अब ऐसे ही मेरे साथ हमेशा रहना 😿😘

Popular Posts