Featured

मुझे भूतो से डर लगता है 😢

मै जब भी अकेला होता हू इधर उधर की अबाजे सुनता हूँ मेरा मन घबरा जाता है अक्सर ये तब होता है जब मेरे आश पास कोई नही होता या रात का बक्त होता है तब मुझे ऐसा लगता है मेरे आश पास कोई है
जो मुझे छुपकर देख रहा है कभी कभी मै ईतना डर जाता हूँ पसीने भी आ जाते है
मै बिना हिले डुले लिहाफ़ मै मुँह घुसाकर लेट जाता हूँ,,

मेने कई बार भूत-प्रेत को महसूस किया है,,
जगह-जगह पर टोटके देखे है,,
लोगो के सर पर भूत आते देखे है,,
अपने आस पास के लोगो को भूतो के बारे में बाते करते सुना है।

चाहे लोग कुछ भी कहे मुझे पक्का बिशबास है भूत होते है,,

पर इसकी बजाह से मैं रात को पढ़ भी नही पाता दिन मैं मुझे टाईम नही मिलता,,

मेने इस बारे मैं एक दोस्त से बात की उसने बताया,,

तुम्हे लाख बजाह मिल जाऐंगी की भूत होते है,
और लाख बजाह ही मिल जाऐंगी की भूत सिर्फ मन का एक बहम है 😴

तुम दोनो में से किसी भी एक चीज को चुन सकतो हो।

"पर मुझे पक्का बिशबास है, भूत होते है अब बताऔ मैं क्या करूँ" 😈

उसने बताया,,
अगर तुम मानते हो भूत है,, तो तुम मान सकते हो इसमें कोई परेशानी नही है 😛

लेकिन जब भूत तुम्हारे सामने आता है, तब डरना ही जरूरी है क्या 🙄

तुम उसके साथ खेल भी सकते हो 😛
उससे चाय-पानी को भी पूछ सकते हो 🍵
उसकी पेंट भी उतार सकते हो👖

थोड़ा फायदा भी करले यार उसके पास तो शक्तियाँ होती है,, उससे कह देना जाऔ मेरे लिए नई साईकिल लेकर लाऔ 😋😋

जब बो तुम्हारी कोई बात न माने तब बो भूत दो कोड़ी का है,, ऐसे भूतो के साथ रहने का कोई फायदा नही,
उन्से कह दो जाऔ अपने घर को जाऔ,, तुम एकदम बेकार हो 🤕

और ये भूत ना एक-दम बेशर्म दोस्तो की तरह होते है,,
जो लंच में तुम्हारा खाना देखकर तुम्हारे पास आ जाते है 😴
और तुम उन्से कितना भी कहो जाऔ यहाँ से फिर भी बो तुम्हारे पास घुसते है 😑

भूत एक नंबर के डरपोक होते है 😢
जब रात को इन्हे बाहर कुत्ते बिल्लियो से डर लगता है, ये भागे-भागे तुम्हारे पास झुपने आ जाते है,
ताकि तुम एन्हे कुत्तो बिल्लियो से बचा सको 😸

भूत बहुत ही अजीब और मजेदार चीज है 👻👻

किसी भी परेशानी से निकलने का एक आसान तरीका है,
उसका मजाक बना दो 😸

Kamjor bahubali

Popular Posts