Skip to main content

Featured

मुझे भूतो से डर लगता है 😢

मै जब भी अकेला होता हू इधर उधर की अबाजे सुनता हूँ मेरा मन घबरा जाता है अक्सर ये तब होता है जब मेरे आश पास कोई नही होता या रात का बक्त होता है तब मुझे ऐसा लगता है मेरे आश पास कोई है जो मुझे छुपकर देख रहा है कभी कभी मै ईतना डर जाता हूँ पसीने भी आ जाते है मै बिना हिले डुले लिहाफ़ मै मुँह घुसाकर लेट जाता हूँ,, मेने कई बार भूत-प्रेत को महसूस किया है,, जगह-जगह पर टोटके देखे है,, लोगो के सर पर भूत आते देखे है,, अपने आस पास के लोगो को भूतो के बारे में बाते करते सुना है। चाहे लोग कुछ भी कहे मुझे पक्का बिशबास है भूत होते है,, पर इसकी बजाह से मैं रात को पढ़ भी नही पाता दिन मैं मुझे टाईम नही मिलता,, मेने इस बारे मैं एक दोस्त से बात की उसने बताया,, तुम्हे लाख बजाह मिल जाऐंगी की भूत होते है, और लाख बजाह ही मिल जाऐंगी की भूत सिर्फ मन का एक बहम है  😴 तुम दोनो में से किसी भी एक चीज को चुन सकतो हो। "पर मुझे पक्का बिशबास है, भूत होते है अब बताऔ मैं क्या करूँ" 😈 उसने बताया,, अगर तुम मानते हो भूत है,, तो तुम मान सकते हो इसमें कोई परेशानी नही है 😛 लेकिन जब भूत तुम्हारे स

भूत की Girlfriend

भूत को बहुत तेज प्यास लगी थी, भूत पानी पीने के लिए कुएँ के पास गया,

कुएँ पर एक भूतनी पानी भर रही थी,

उसके काले-काले होट, नीले-पीले दाँत और लम्बी सी जुबान देखकर भूत का उस पर दिल आ गया,,

अब भूत रोज पानी पिने के बहाने कुएँ के पास जाकर बैठ जाता,,

एक दिन भूतनी भूत की पिटाई करबाने के लिए अपनी माँ को साथ लेकर आई,

पर भूतनी की माँ को भूत अच्छा लगा,
उसने उन दोनो की शादी करबा दी।

दोनो शादी के बाद घूमने जा रहे थे,,

रास्ते में इन दोनो को एक ताँत्रिक ने देख लिया।

ताँत्रिक ने अपनी तंत्र बिध्या से दोनो को बोतल में बंद करके रख लिया, और हिलता डुलता जाने लगा

तभी अचानक भूचाल आ गया, सभी तरफ धूँल उड़ने लगी, और सामने से ताँत्रिक की बीबी निकल कर आई,

उसने अपने पति की गर्दन पकड़ कर,, आगे को धक्का दे दिया

ताँत्रिक बहुत दूर जाकर गिरा,,
और बोतल भी खुल गई,,

भूत-भूतनी दोनो बाहर निकले और जल्दी-जल्दी भाग गए,,

ताँत्रिक की बीबी भी ताँत्रिक को खिचेड़ कर ले गई।

Popular Posts