Skip to main content

Featured

मुझे भूतो से डर लगता है 😢

मै जब भी अकेला होता हू इधर उधर की अबाजे सुनता हूँ मेरा मन घबरा जाता है अक्सर ये तब होता है जब मेरे आश पास कोई नही होता या रात का बक्त होता है तब मुझे ऐसा लगता है मेरे आश पास कोई है जो मुझे छुपकर देख रहा है कभी कभी मै ईतना डर जाता हूँ पसीने भी आ जाते है मै बिना हिले डुले लिहाफ़ मै मुँह घुसाकर लेट जाता हूँ,, मेने कई बार भूत-प्रेत को महसूस किया है,, जगह-जगह पर टोटके देखे है,, लोगो के सर पर भूत आते देखे है,, अपने आस पास के लोगो को भूतो के बारे में बाते करते सुना है। चाहे लोग कुछ भी कहे मुझे पक्का बिशबास है भूत होते है,, पर इसकी बजाह से मैं रात को पढ़ भी नही पाता दिन मैं मुझे टाईम नही मिलता,, मेने इस बारे मैं एक दोस्त से बात की उसने बताया,, तुम्हे लाख बजाह मिल जाऐंगी की भूत होते है, और लाख बजाह ही मिल जाऐंगी की भूत सिर्फ मन का एक बहम है  😴 तुम दोनो में से किसी भी एक चीज को चुन सकतो हो। "पर मुझे पक्का बिशबास है, भूत होते है अब बताऔ मैं क्या करूँ" 😈 उसने बताया,, अगर तुम मानते हो भूत है,, तो तुम मान सकते हो इसमें कोई परेशानी नही है 😛 लेकिन जब भूत तुम्हारे स

गंदगी ने ली मासूम की जान

पूरा जरूर पड़ना,,

कैसे ली गंदगी ने मासूम रोहित की जान,,

दिल्ली में रहने बाले रोहित का सपना था कि बो एक इंजिनियर बने इसके लिए बो दिन रात पड़ाई भी करता था,,

पर हम सब जानते है,, एक मनुष्य का तन और मन अगर दोनो सही से काम करे तभी बो किसी भी काम को अच्छे से कर सकता है।

पर रोहित और उसके कॉलोनी के लोग सब बहुत आलसी थे,
बो सब अपना समय बचाते थे।

कोई भी कही भी कूड़ा फेंक देता, कूड़ेदान ऐसे ही खाली पड़े रहते, किड़े, मकोड़े, मख्खी, मच्छर
कूड़े पर बैठते फिर बो ही आकर खाने पर बैठते।

बहाँ के सफाई कर्मचारी भी समझा-समझा के परेशान आ गए थे।

रोहित के Exam पास थे,,
उसने दिन-रात पड़ाई की थी,,
इसलिए अब उसे अच्छे नंबर लाने से कोई नही रोक सकता था।

पर उसके आसपास के बाताबरण के चलते बो बहुत बीमार हो गया।
उसके माँ बाप ने गाँब से आकर उसे अच्छे अस्पताल में भर्ती भी कराया
पर बीमारी बहुत भयानक होने के कारण उनका सारा पैसा कब खतम हो गया, पता ही नही चला

उन्होंने बहुत कर्ज भी लिया,, पर अपने लड़के को बचा न सके।

कैसी लगी कहानी।

Popular Posts