Skip to main content

Featured

मुझे भूतो से डर लगता है 😢

मै जब भी अकेला होता हू इधर उधर की अबाजे सुनता हूँ मेरा मन घबरा जाता है अक्सर ये तब होता है जब मेरे आश पास कोई नही होता या रात का बक्त होता है तब मुझे ऐसा लगता है मेरे आश पास कोई है जो मुझे छुपकर देख रहा है कभी कभी मै ईतना डर जाता हूँ पसीने भी आ जाते है मै बिना हिले डुले लिहाफ़ मै मुँह घुसाकर लेट जाता हूँ,, मेने कई बार भूत-प्रेत को महसूस किया है,, जगह-जगह पर टोटके देखे है,, लोगो के सर पर भूत आते देखे है,, अपने आस पास के लोगो को भूतो के बारे में बाते करते सुना है। चाहे लोग कुछ भी कहे मुझे पक्का बिशबास है भूत होते है,, पर इसकी बजाह से मैं रात को पढ़ भी नही पाता दिन मैं मुझे टाईम नही मिलता,, मेने इस बारे मैं एक दोस्त से बात की उसने बताया,, तुम्हे लाख बजाह मिल जाऐंगी की भूत होते है, और लाख बजाह ही मिल जाऐंगी की भूत सिर्फ मन का एक बहम है  😴 तुम दोनो में से किसी भी एक चीज को चुन सकतो हो। "पर मुझे पक्का बिशबास है, भूत होते है अब बताऔ मैं क्या करूँ" 😈 उसने बताया,, अगर तुम मानते हो भूत है,, तो तुम मान सकते हो इसमें कोई परेशानी नही है 😛 लेकिन जब भूत तुम्हारे स

इंतजार है, मुझे आपका

पहले किसी और का इंतजार करते थे

फिर किसी और का इंतजार करते थे

फिर किसी और का, फिर किसी और का

अब किसी और का

सारी जिन्दगी ऐसे ही इंतजार में कट जाएगी।
पर बो मिलेगी नही।

मेने इंतजार किया सिर्फ उन्हे तलाशने के लिए।

मुझे बस उस बक्त का इंतजार है जब कोई मेरा इंतजार करने बाली मिलेगी।

मुझे उन्से मिलकर उन्हे बताना है,,

मैं तुम्हारे लिए सिर्फ तुम्हारे बना हूँ न किसी को उस तरह से देखता हूँ, न बोलता हूँ, न सोचता हूँ।

बस अब हमेशा मुझे अपने साथ रखना।

बहुत प्यारा सा मासूम हूँ मैं, तुम्हे कभी परेशान नही करूँगा बस तंग जरूर करूँगा।

बहुत प्यार आ रहा है मुझे तुम पर साँसे तेज और दबी हुई है, अब मिल भी जाऔ यार तुम मुझे बहुत प्यार आ रहा है तुम पर।

Popular Posts