Skip to main content

Featured

मुझे भूतो से डर लगता है 😢

मै जब भी अकेला होता हू इधर उधर की अबाजे सुनता हूँ मेरा मन घबरा जाता है अक्सर ये तब होता है जब मेरे आश पास कोई नही होता या रात का बक्त होता है तब मुझे ऐसा लगता है मेरे आश पास कोई है जो मुझे छुपकर देख रहा है कभी कभी मै ईतना डर जाता हूँ पसीने भी आ जाते है मै बिना हिले डुले लिहाफ़ मै मुँह घुसाकर लेट जाता हूँ,, मेने कई बार भूत-प्रेत को महसूस किया है,, जगह-जगह पर टोटके देखे है,, लोगो के सर पर भूत आते देखे है,, अपने आस पास के लोगो को भूतो के बारे में बाते करते सुना है। चाहे लोग कुछ भी कहे मुझे पक्का बिशबास है भूत होते है,, पर इसकी बजाह से मैं रात को पढ़ भी नही पाता दिन मैं मुझे टाईम नही मिलता,, मेने इस बारे मैं एक दोस्त से बात की उसने बताया,, तुम्हे लाख बजाह मिल जाऐंगी की भूत होते है, और लाख बजाह ही मिल जाऐंगी की भूत सिर्फ मन का एक बहम है  😴 तुम दोनो में से किसी भी एक चीज को चुन सकतो हो। "पर मुझे पक्का बिशबास है, भूत होते है अब बताऔ मैं क्या करूँ" 😈 उसने बताया,, अगर तुम मानते हो भूत है,, तो तुम मान सकते हो इसमें कोई परेशानी नही है 😛 लेकिन जब भूत तुम्हारे स

हाथी और कुत्ते की कहानी

हाथी और कुत्ता बचपन से पक्के दोस्त थे,
एक बार हाथी अपनी शादी में कुत्ते को ले गया।

बहाँ पर सब गन्ना खा रहे थे,,
कुत्ता बेचारा सबका मुँह देखकर ही बापस आ गया।

अगली बार कुत्ता हाथी को अपनी शादी में ले गया,
कुत्ते के बराती हाथी को देखते ही भोकने लगे, हाथी चुपचाप बापस आ गया।

दोनो की शादी होने के बाद,, उन्की पत्नियाँ और बो साथ रहने लगे।

हाथी और कुत्ता जंगल की तरफ खाने की तलाश में गए,
तभी उन दोनो की बीबियो में लड़ाई होने लगी।

हथनी ने गुस्से में आकर कुतिया के ऊपर पैर रख दिया,, कुतियाँ ने तुरंत दम दोड़ दिया ,,

हथनी ने सोचा, इसके पति को पता चलेगा, तो हाथी मुझे छोड़ेगा नही,
इसलिए बो मेके को भाग गई,,

हाथी और कुत्ता दोनो बापस आए तो उसे कुचला हुआ देखा,,

कुत्ता समझ गया इसे हथनी ने मारा है,
कुत्ता हाथी पर भड़क गया,,
हाथी को भी गुस्सा आया,,
हाथी ने कुत्ते को सूँड से उठाकर जमीन पर मार दिया।

कुत्ता भी मर गया,,

हाथी हथनी को ढूँढने के लिए बाहर गया तो रास्ते में उसे शेर ने देख लिया और अपना भोजन बना लिया।

और जब हथनी बापस आ रही थी,, तब शेर ने उसे देख लिया और खाना चाहा,,

लेकिन बो हथनी रोने लगी

शेर को दया आयी,
शेर ने हाथनी को नौकरानी बना कर रख लिया।

और कहानी खत्म।।

Popular Posts