Skip to main content

Featured

मुझे भूतो से डर लगता है 😢

मै जब भी अकेला होता हू इधर उधर की अबाजे सुनता हूँ मेरा मन घबरा जाता है अक्सर ये तब होता है जब मेरे आश पास कोई नही होता या रात का बक्त होता है तब मुझे ऐसा लगता है मेरे आश पास कोई है जो मुझे छुपकर देख रहा है कभी कभी मै ईतना डर जाता हूँ पसीने भी आ जाते है मै बिना हिले डुले लिहाफ़ मै मुँह घुसाकर लेट जाता हूँ,, मेने कई बार भूत-प्रेत को महसूस किया है,, जगह-जगह पर टोटके देखे है,, लोगो के सर पर भूत आते देखे है,, अपने आस पास के लोगो को भूतो के बारे में बाते करते सुना है। चाहे लोग कुछ भी कहे मुझे पक्का बिशबास है भूत होते है,, पर इसकी बजाह से मैं रात को पढ़ भी नही पाता दिन मैं मुझे टाईम नही मिलता,, मेने इस बारे मैं एक दोस्त से बात की उसने बताया,, तुम्हे लाख बजाह मिल जाऐंगी की भूत होते है, और लाख बजाह ही मिल जाऐंगी की भूत सिर्फ मन का एक बहम है  😴 तुम दोनो में से किसी भी एक चीज को चुन सकतो हो। "पर मुझे पक्का बिशबास है, भूत होते है अब बताऔ मैं क्या करूँ" 😈 उसने बताया,, अगर तुम मानते हो भूत है,, तो तुम मान सकते हो इसमें कोई परेशानी नही है 😛 लेकिन जब भूत तुम्हारे स

गंजे भूत की लुगाई ☹



गंजे भूत के टकले पर एक भी बाल नही था 😛
इसलिए उसको ऐसी लुगाई चाहिए थी,,
जिसके सर पर बहुत सारे बाल हो

गंजा भूत बहुत पैसे बाला था 🤑
उसने दूर दूर तक की भूतनिया अपने महल में बुलायी 😦

सब भूतनियो के बाल बहुत लंबे थे 😴
लेकिन उन सबने गंजे भूत का टकला देखकर मना कर दिया 😒

एक भूतनी देर से दरबार में आयी 😐
उसके बाल उन सब भूतनियो से काफी जादा बड़े थे 😱
मगर उसकी नाक उसके होटो को छूँ रही थी 😬
माथा अंदर को पिचका हुआ,, और ठोढ़ी बाहर की तरफ 😌 एक कान अंदर को पिचका हुआ था 😴
और एक कान भैंस की तरह लटका हुआ था 😶

उसने कहा,,

मै आपसे शादी करूँगी 😍

पर मै नही करना चाहता 😐

बाकी सब आपसे नही करना चाहती,, और आप
मुझसे नही करना चाहते 😒

अपनी सकल देखी है 🤮

हाँ,, सब कहते है, मै बहुत प्यारी हूँ 😘
मेरे पास शाक्तिया भी है,, मै आपको हमेशा हर परेशानी से दूर रखूँगी 😋

तुम्हारे पास शक्तिया है ? ☹

हाँ। 😒

मेरे टकले पर बाल लाकर दिखाना 😑

ठीक है,, पर फिर मे यहाँ से चली जाऊँगी 😐

धमकी किसको देती है,, जाने की 🙄

भूतनी ने अपने दोनो हाथ आगे किए,,
और जादू से गंजे भूत के टकले पर बाल उगा दिये 😱

सभी लोग हैरान हो गए,
गंजा भूत खुशी के मारे बहुत जोर जोर से हँसने लगा 😸😺😸

तभी एक और चमत्कार हुआ,,
बो भूतनी एक बहुत ही सुंदर परी के रूप बदल गयी
और बहाँ से गायब हो गयी। 😱😱

Popular Posts