Skip to main content

Featured

मुझे भूतो से डर लगता है 😢

मै जब भी अकेला होता हू इधर उधर की अबाजे सुनता हूँ मेरा मन घबरा जाता है अक्सर ये तब होता है जब मेरे आश पास कोई नही होता या रात का बक्त होता है तब मुझे ऐसा लगता है मेरे आश पास कोई है जो मुझे छुपकर देख रहा है कभी कभी मै ईतना डर जाता हूँ पसीने भी आ जाते है मै बिना हिले डुले लिहाफ़ मै मुँह घुसाकर लेट जाता हूँ,, मेने कई बार भूत-प्रेत को महसूस किया है,, जगह-जगह पर टोटके देखे है,, लोगो के सर पर भूत आते देखे है,, अपने आस पास के लोगो को भूतो के बारे में बाते करते सुना है। चाहे लोग कुछ भी कहे मुझे पक्का बिशबास है भूत होते है,, पर इसकी बजाह से मैं रात को पढ़ भी नही पाता दिन मैं मुझे टाईम नही मिलता,, मेने इस बारे मैं एक दोस्त से बात की उसने बताया,, तुम्हे लाख बजाह मिल जाऐंगी की भूत होते है, और लाख बजाह ही मिल जाऐंगी की भूत सिर्फ मन का एक बहम है  😴 तुम दोनो में से किसी भी एक चीज को चुन सकतो हो। "पर मुझे पक्का बिशबास है, भूत होते है अब बताऔ मैं क्या करूँ" 😈 उसने बताया,, अगर तुम मानते हो भूत है,, तो तुम मान सकते हो इसमें कोई परेशानी नही है 😛 लेकिन जब भूत तुम्हारे स

जंगल में ATM - Majedaar khaniya


बात बहुत पुरानी है जब ATM नही थे,, न ही उनके बारे मे कोई जानता था 😁 मुझे उसके बारे मे बिल्कुल भी नही पता था,, न ही मेने कभी सुना था 😶 पर अब तो जानता हूँ



तब शहर में पहली बार बो मशीन लग रही
थी 😱

किसी को नही पता था ये है क्या 🙄

सभी लोग उसके चारो और खड़े होकर बाते कर रहे थे,,
ये है क्या 😒
ये TV बाला गेम है क्या 😺

जो मशीन लगा रहे थे मेने उनसे पूछा,, 😦

ये क्या है ☹

ये पैसो के पेड़ की तरह है 😸

अच्छा 😒,,

पर मुझे समझ नही आ रहा,, बो झूठ क्यो बोल रहै है 🤕

थोड़ी देर बाद,, उन्होने उसमे एक पतली प्लास्टिक डाली और बटन दबाँए 😐 तो उसमे से सचमुच के पैसे निकले 😱

अरे बाप रे,, 😨 ये तो सचमुच का पेड़ है 😼

इसमें से तुमने पैसे कैसे निकाले 😦

इस कार्ड से 😐

इससे कोई भी निकाल सकता है 😲

हाँ 😄

फिर तो किसी को काम करने की जरूरत ही नही है,,
आऔ और निकाल कर ले जाऔ ☹

नही ये मशीन सिर्फ उसको पैसे देती है,, जो पहले बैंक में पैसे जमा करता है 😴

इतना झूठ भी मत बोलो 😒
तुमने सिर्फ इसके मुँह में पिलास्टिक डाली और इसने पैसे उगल दिए 😒
बैंक में तो डाले भी नही 🙄

अरे,, भईया 😿 मेरी बैंक में पहले से पड़े है,, मेने सिर्फ यहाँ से निकाले है 😟

इतनी जल्दी ये बैंक से जाकर,, तुम्हारे पैसे भी ले आई 😱

इसमें पहले से ही बहुत सारे पैसे पड़े है 😡

औहह अच्छा,, अब समझ में आया 😸
इसमे पहले से ही बहुत सारे पैसे पड़े है 😼
पर जिसके है, ये उसी को देती है, बहुत बफादार है ये 😒

हाँ,, 😟

मै अपने घर आया,, और पूरा Plan बनाया,
मुझे पता है उसके साथ क्या करना है 😼

रात में,,
मै अपने दोस्तो को लेकर बहाँ गया,,
और जल्दी से हमने उस मशीन को खोल लिया 😼

"उस मशीन की रखबाली करने बाले बहाँ आए और बोले"

ऐएए कौन है बहाँ 😨

अंकल हम ! हम न,, हम इसे बापस ले जाने आए है,,
ये सही से काम नही कर रही तो इसके मालिक जो है न बो कंपनी बाले बो इसे बापस बुला रहे है 😄
"मै बहाने बनाने लगा"

तो चोरो की तरह क्यु लेजा रहै हो,, 😐
मुँह पर कपड़ा बाँधकर 😑

बो क्या है न,, इससे कुछ होता है, ये जरूरी है,,

पीछे से मेरे दोस्त ने उनके सर पर मुक्का मारा तो बो बेहोश हो गए 😸

हमने जल्दी जल्दी मशीन खोली और ट्रक में डालकर जंगल के रास्ते से खुशी खुशी घर को ले जाने लगे 😺

बीच जंगल में पहुचते ही गाड़ी बंद हो गयी 😿

हम सबकी हबा टाईट,, अब क्या करे 😭

जंगली जानबरो की आबाज हर जगह से आ रही 😨
अब तो बहुत भूख भी लगने लगी थी 😣
हम तीनो के रोने जैसे मुँह हो गए 😭

कही से कुछ आबाजे आ रही थी 😲

मेने पूछा,, ओए तुम दोनो को भी आ रही है क्या आबाजे 😦

हाँ,, कही ये भूतो की तो आबाजे नही 😨

भूत क्या करेंगे बे इतनी रात मे 😑

मेने उन दोनो को उतारा और हम तीनो डरे डरे बहाँ जाने लगे,, शायद कोई इंसान मिल जाए 😔

बहाँ एक बूड़े से इंसान आग के सामने बैठकर कुछ खा रहे थे🤧
हम तीनो ने सोचा खाना देंगे तो देंगे,, बरना छीन लेंगे 😋

हम उनके पास गए,, बो बोले

आप तीनो इतनी रात मे यहाँ 🤔

हाँ,, हमे बहुत भूख लगी है,, हमे कुछ खाने को दो 😡

इतने गुस्से में क्यो हो 😦

खाना दो 😒

( हमारी तेज आबाज सुनकर,, उसकी झोपड़ी से 5 बहुत ही लंबे चोड़े आदमी बाहर निकल कर आए )

क्या हुआ भाईयो क्यो चीख रहे हो 😊

कुछ नही,,
मेने सोचा इन लोगो को लालच देता हूँ 😒

मै उन दोनो को लेकर बहुत तेजी से, ट्रक के पास गया
और उस मशीन को तोड़कर 500 के चार नोट निकाल कर ले आया,,

ये लो 2,000 रूपय और अब खाना दो 😒

उसने उन नोटो को देखा,, और आग मे डाल दिया 😐

मुझे बहुत गुस्सा आया पर कुछ कर भी नही सकता,,
बरना बो पाँच मेरा मुँह तोड़ देते 🤧

बो इंसान घर के अंदर गया,, और एक भरी हुई बोरी लाकर दी 😐

मेने बोरी को खोलकर देखा 😺
उसके अंदर सारी सोने की चीजे थी 😱

आपके पास ये कहाँ से आया ☹

तुम्हे जरूरत है,, तो ले जाऔ 😌
क्योकी मेरे लिए ये सब धन दौलत दो कोड़ी की है 🙄

पर मेरे लिए तो मायने रखती है,, मे तो पैसो की मशीन चुरा कर लाया हूँ 😥

"बो मेरे मुँह को देखते रहे"
और कुछ देर बाद बोले

तुम कुछ पैसे चुराकर सोच रहै हो,, कि अब तुम्हारी जिंदगी सही हो जाएगी,, पर कब तक, कुछ ही दिन मे ये खतम हो जाऐंगे,, और ये किस काम के जिसके बदले तुम्हे खाना ही नही मिल रहा 😐

मुझे लगा शायद ये सही कह रहे है 😌
मेने उनसे कहाँ,
हम इसे बापस बही छोड़ आऐंगे,
और अपनी मेहनत से कमाऐंगे 😁

बो बहुत खुश हुएँ,,

हम तीनो को भरपेट खाना खिलाया,, और रात को बँही सुलाया 😴

सुबह उठते ही,, हमने गाड़ी सही की,
और बापस से उस मशीन को बहाँ रखने के लिए चल दिए 👻

ओए सुन,,
अगर पकड़े जाए तो हमारा नाम मत लेना कह देना तू अकेला लेकर गया है 😑

ठीक है 😌

ATM बाली जगह पर पुलिस बाले खड़े थे,,
हमने उस मशीन को निकाल कर उन्हे दे दिया 😁

ये कहाँ मिली तुम्हे ?

मिली नही है,, मै अकेला इसे उखेड़ कर ले गया था,,
अब बापस रखने आया हूँ 🤓
2,000 रूपय कम है इसमे 😺

बो सब हँसने लगा" 😂

तुमने इसमे से 2,000 रूपय निकाले नही है,,
बल्कि 2,000 लोगो की जान बचा ली है 😺
जब ये ATM लगा था,,
तब हमें पता चला,,
किसी ने इसके लगने के बाद रात को इसमें
Time Bomb लगा दिया है 😲
और जब तुम इसको लेकर गए थे,
तब तुमने अनजाने में उसके तार काट दिए होंगे 😂

अरे बापरे 😱 अगर बम जभी फट जाता,, तब तो हम बही मर जाते 😭

पर अब तो तुम्हे सरकार से ईनाम मिलेगा 😺

हम दोनो को भी तो मिलना चाहिए 😒
हमने भी तो चोरी की है 😺

हाँ,, ये भी थे 😁

हाँ भई हाँ,, सबको मिलेगा,, 😺






Happy Ending 😁😁

Popular Posts