Skip to main content

Featured

मुझे भूतो से डर लगता है 😢

मै जब भी अकेला होता हू इधर उधर की अबाजे सुनता हूँ मेरा मन घबरा जाता है अक्सर ये तब होता है जब मेरे आश पास कोई नही होता या रात का बक्त होता है तब मुझे ऐसा लगता है मेरे आश पास कोई है जो मुझे छुपकर देख रहा है कभी कभी मै ईतना डर जाता हूँ पसीने भी आ जाते है मै बिना हिले डुले लिहाफ़ मै मुँह घुसाकर लेट जाता हूँ,, मेने कई बार भूत-प्रेत को महसूस किया है,, जगह-जगह पर टोटके देखे है,, लोगो के सर पर भूत आते देखे है,, अपने आस पास के लोगो को भूतो के बारे में बाते करते सुना है। चाहे लोग कुछ भी कहे मुझे पक्का बिशबास है भूत होते है,, पर इसकी बजाह से मैं रात को पढ़ भी नही पाता दिन मैं मुझे टाईम नही मिलता,, मेने इस बारे मैं एक दोस्त से बात की उसने बताया,, तुम्हे लाख बजाह मिल जाऐंगी की भूत होते है, और लाख बजाह ही मिल जाऐंगी की भूत सिर्फ मन का एक बहम है  😴 तुम दोनो में से किसी भी एक चीज को चुन सकतो हो। "पर मुझे पक्का बिशबास है, भूत होते है अब बताऔ मैं क्या करूँ" 😈 उसने बताया,, अगर तुम मानते हो भूत है,, तो तुम मान सकते हो इसमें कोई परेशानी नही है 😛 लेकिन जब भूत तुम्हारे स

अब तो लगता है, बो गेर समझते है हमे 😥

रिश्तो मे उलझ कर, रह गया हूँ मै

नही समझ आता, किसे गलत कहूँ

न उन्हे, समझाने से रोक पाता हूँ मै

अंदर ही अंदर, अब तो दम सा घुटता है

रोने का मन होता है, तब अकेले मे छिपकर रो लेता हूँ

क्या मुझे हक नही, गलत को गलत कहने का

अगर कुछ कह दो, तब बो नराज क्यु हो जाते है

अब तो ऐसा लगता है, बो गैर समझते है हमे

तभी तो हमारी हर बात, बुरी लगती है उन्हे

हम भी चाहते है, उन्हे उनके हाल पर छोड़ दे

पर क्या मेरा हक नही बनता, सच्चाई से उन्हे रूबरू कराने का

में नही चाहता, उन्हे बाद में कोई तकलीफ हो

इसलिए उनका साया बनकर, उन्हे हर दुःख से दूर रखना चाहता हूँ

पर जब बही हमसे दूर जाना चाहते है, तब हम ही चले जाऐंगे उन्हे छोड़कर 

Popular Posts