Skip to main content

Featured

मुझे भूतो से डर लगता है 😢

मै जब भी अकेला होता हू इधर उधर की अबाजे सुनता हूँ मेरा मन घबरा जाता है अक्सर ये तब होता है जब मेरे आश पास कोई नही होता या रात का बक्त होता है तब मुझे ऐसा लगता है मेरे आश पास कोई है जो मुझे छुपकर देख रहा है कभी कभी मै ईतना डर जाता हूँ पसीने भी आ जाते है मै बिना हिले डुले लिहाफ़ मै मुँह घुसाकर लेट जाता हूँ,, मेने कई बार भूत-प्रेत को महसूस किया है,, जगह-जगह पर टोटके देखे है,, लोगो के सर पर भूत आते देखे है,, अपने आस पास के लोगो को भूतो के बारे में बाते करते सुना है। चाहे लोग कुछ भी कहे मुझे पक्का बिशबास है भूत होते है,, पर इसकी बजाह से मैं रात को पढ़ भी नही पाता दिन मैं मुझे टाईम नही मिलता,, मेने इस बारे मैं एक दोस्त से बात की उसने बताया,, तुम्हे लाख बजाह मिल जाऐंगी की भूत होते है, और लाख बजाह ही मिल जाऐंगी की भूत सिर्फ मन का एक बहम है  😴 तुम दोनो में से किसी भी एक चीज को चुन सकतो हो। "पर मुझे पक्का बिशबास है, भूत होते है अब बताऔ मैं क्या करूँ" 😈 उसने बताया,, अगर तुम मानते हो भूत है,, तो तुम मान सकते हो इसमें कोई परेशानी नही है 😛 लेकिन जब भूत तुम्हारे स

बो कुछ अलग है,, उसकी बार-बार याद आती है।

मेरे मन में अभी जस्ट अभी एक ख्याल आया

उस लड़की के बारे में

जो मुझे पता नही कैसे अच्छी लगने लगी

मैं तो उसके बारे में ज्यादा सोचना भी नही चाहता 

फिर भी ख्याल आ जाता है
पता नही कैसे ?



कुछ तो खास है उसमें बर्ना मैं उसे इतना भूलाने की कोशिश कर रहा हूँ तब भी याद आ रही है


पर मेरे साथ तो ऐसा होता रहता है,

हर बार कोई न कोई लड़की पसंद आ जाती है, 

पर इसकी हरकते कुछ अलग है जो शायद मेने कभी 

नही देखी, किसी और के अंदर शायद इसलिए ये मुझे 

कुछ ज्यादा अच्छी लगने लगी, पर मैं तो इससे कभी 

बात भी नही कर पाया, इतना तो डर लगता है मुझे,




कहीं कुछ कहे न मुझे, पर बो भी पसंद करती है मुझे 

तभी तो बार बार मेरे पास आना चाहती है, 

जब मैं गेट से बाहर जा रहा था तब भी बही खड़ी रही, 

इतनी देर से मुझे ही देखती रहती है, 

पर मुझे शर्म आती है, मैं उसे देख भी नही सकता,



उसके साथ तो मेने पूरी फ्युचर पलेनिंग भी कर रखी है, 

यहाँ जाऊँगा बहाँ जाऊँगा ये करूँगा बो करूँगा उसके 
साथ मजे करूँगा उसे खुश रखूँगा,
हर बक्त ऐसे ही रहूँगा, जैसे आज रहने की सोचता हूँ।



ये सब तो बस मैं सोचता हूँ पर असलियत मैं कुछ और हुआ तो,,

मुझे तो पता भी नही उसके मन में क्या है, बस अच्छी लगती है बो, 
कहीं प्यार न हो जाएँ उससे,

मेने सुना है प्यार करने के बाद लोग परेशान रहते है, 

पर मन पता नही क्यु नही मानता, 
मुझे अच्छी तो लगती है बो,

और मुझे लगा भी है बो मुझसे प्यार भी करेगी
पर अगर उसने मेरे साथ शादी नही की तो, 

उसकी जिंदगी तो फिर खराब हो जाएगी बो किसी
और के लिए बनी होगी तब थोड़ी न मुझे उससे प्यार करना चाहिए।

मैं तो चाहता हूँ बो पहले दोस्त बने और फिर हम शादी करले, 

पर क्या पता बो क्या सोचती है, 
मैं ऐसे किसी की जिन्दगी में नही जाना चाहता जो उसे बर्बाद करे,

होगी कोई न कोई अपनी भी जो मेरे लिए होगी,

बस उसी पल का इंतजार करते है जब कोई अपना भी आएगा,

कभी न कभी तो आएगा बो दिन भी, 
देखते है कैसे होंगे बो कैसे तलाशेंगे बो हमें।

Popular Posts